Salman Khan की बढ़ी मुसीबत, हो सकती है बढ़ी कार्रवाई।

Salman Khan

(Salman Khan) की मुसीबत बढ़ी, कोर्ट ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड द्वारा मुंबई में एक पत्रकार से मारपीट और जबरदस्ती पत्रकार का मोबाइल छीनने के केस में कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि इस केस को लेकर काफी लापरवाही की जा रही थी जिसके बाद पत्रकार ने कोर्ट में गुहार लगाई जिसके बाद कोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं 14 सितंबर तक जांच पूरी कर रिपोर्ट देने के लिए।

आपको यह बात बता देगी यह घटना 24 अप्रैल 2019 की है जब (Salman Khan)  सलमान खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए साइकिल से जा रहे थे और ऐसे में उन्हें देखकर पत्रकार अशोक पांडेय द्वारा उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया गया था, जिसे लेकर सलमान खान की अशोका पांडेय से जमकर बहस हुई और उनके बॉडीगार्ड द्वारा अशोक का मोबाइल भी छीन लिया गया था। उसके बाद कुछ समय बाद सलमान खान ने पत्रकार अशोक का मोबाइल फोन वापस कर दिया था।

एक खबर के मुताबिक इस घटना के बाद अशोक पांडेय पत्रकार द्वारा सलमान खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की थी पत्रकार अशोक की।

जिसके बाद पत्रकार अशोक ने अपने वकील के जरिए कोर्ट में न्याय के लिए आवाज लगाई जिसके बाद मजिस्ट्रेट से शिकायत करते हुए सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ चोट पहुंचाने, लूटपाट और अपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया गया है और इसके बाद जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

(Salman Khan) सलमान खान पर पहले ही बहुत सारे केस चल रहे हैं अब एक और के सलमान खान के साथ जुड़ गया है जैसे के सलमान खान का काला हिरन वाला केस, उसके बाद सलमान खान का एक्सीडेंट केस और उसके बाद यह पत्रकार से मारपीट का केस इसके अलावा और भी कई केसेस हो सकते हैं सलमान खान के ऊपर।